सिसवा नगर पालिका: सफाईकर्मीयों को भेज अपमान करने वालों को उखाड़ फेंकने के मूड में है जनता

              

सिसवा नगर पालिका: सफाईकर्मीयों को भेज अपमान करने वालों को उखाड़ फेंकने के मूड में है जनता

सिसवा बाजार-महराजगंज। सिसवा नगर पालिका के चुनाव में जनता इस बार बदलाव के मूड में है और जनता का मानना है कि जो वोट लेने के बाद जनता का सम्मान नही करता उसे इस चुनाव में सम्मान नही देना है, क्यों कि वोट मांगने वाले छोटी-छोटी बातों में दर्जनों की संख्या में सफाईकर्मीयों को दरवाजे पर भेज जनता के मान सम्मान के साथ खिलवाड़ करते है।
           बताते चले सिसवा नगर पालिका का चुनाव हो रहा है, प्रत्याशी मतदाताओं से वोट मांग रहे है, जिसमें कुछ पूर्व अध्यक्ष है तो कई नये चेहरे है, लेकिन जनता का जो मूड दिखाई दे रहा है वह बदलाव का लग रहा है, क्यों कि लोगों का कहना है, आज वोट मांग रहे है, लेकिन वही चेहरे थे जो नीजी स्वार्थ में नगर मे लोगों के दरवाजों पर दर्जनों की संख्या में सफाईकर्मीयों को भेज कर दबंगई करते रहे है, सफाईकर्मी हाथों में झाडू, कुदाल व बेलचा लिए जब किसी के दरवाजे पर जाते थे तो लोग भाग खडे होते और यह मनमाना करते थे, इतना ही नही आज वोट मांगने वाले अपने समय में लोगों के दरवाजों पर कुड़ा भी डलवाये है, ऐसे में अब समय आ गया है ऐसे लोगों का बाहर का रास्ता दिखाने का।
           लोगों का कहना है कि जो जनता का सम्मान नही किया और अपमान किया है, उसे उखाड़ भेंकना है ऐसे में जनता अपमान का बलदा जरूर लेगी।

error: Content is protected !!